अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के लिए मुसीबत बनने वाले हैं रजनीकांत! अजय-विजय के बाद कर ली बड़ी तैयारी

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द रूल’ इसी साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने की पूरी तैयारी कर ली है. लेकिन ये सोलो रिलीज नहीं होगी. इसी दिन अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ भी आने वाली है. बीते दिनों पता लगा था कि, थलापति विजय अपनी GOAT को भी इसी वक्त लाने की तैयारी कर रहे हैं. अब इस क्लैश में रजनीकांत भी सबकी परेशानी बढ़ाने आ रहे हैं.

इस साल साउथ की कई फिल्में आने वाली हैं. लिस्ट में जो पहला बड़ा नाम है- वो है पुष्पा: द रूल. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पिक्चर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. तैयारियां अबतक पूरी नहीं हुई है. लेकिन अलग-अलग यूनिट लगाई गई है. जल्द ही इसे कंप्लीट कर दिया जाएगा. खैर, इस मौके पर अजय देवगन की भी एक पिक्चर आने वाली है. ‘सिंघम अगेन’ की अबतक रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है. लेकिन ये उसी वक्त आएगी. बीते दिनों खबरें आईं थी कि, थलापति विजय की ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ भी 15 अगस्त को आ सकती है. अब इस महाक्लैश में एक और एंट्री हो गई है. जो है रजनीकांत की.

पहले अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ से क्लैश होने वाला था. लेकिन 2वे क्लैश में बाद थलापति विजय का नाम भी जुड़ गया. हालांकि, अबतक रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है. लेकिन ऐसा होता है तो अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ को काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है.

रजनीकांत कैसे अल्लू अर्जुन के लिए मुसीबत बन रहे?

ट्रैक टॉलीवुड की हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है. इसके मुताबिक, रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ भी जल्द रिलीज होने वाली है. फिलहाल मेकर्स इसकी रिलीज डेट समेत बाकी चीजों को लेकर प्लानिंग कर रहे हैं. इसमें उनका विंटेज लुक देखने को मिला था. जो काफी पसंद भी गया था. ये उनके बड़े प्रोजेक्ट्स में से एक है. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, इसे अगस्त पर रिलीज करने की बातें सामने आ रही है. अबतक रिलीज डेट को लेकर कुछ फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन अगस्त में आ सकती है.

अगर रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ को अगस्त में रिलीज किया जाता है तो अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के कारोबार पर असर पड़ेगा. ये तो तय है अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ तेलुगु और हिंदी मार्केट को डॉमिनेट करेगी, लेकिन अगर रजनीकांत एक ही वक्त पर फिल्म रिलीज करते हैं तो अल्लू अर्जुन को तेलुगु मार्केट में नुकसान झेलना पड़ सकता है. हालांकि, इससे चारों ही फिल्मों पर असर पड़ेगा. ऐसे में हो सकता है कि, रजनीकांत अगस्त के आखिर में अपनी पिक्चर को रिलीज करें. ऐसा करने पर भी वो पिछली फिल्मों के बढ़ते बिजनेस को रोक देंगे.

Leave a Comment