Dhruva Natchathiram Full Movie In Hindi Filmy4wapin Review

Dhruva Natchathiram Full Movie In Hindi Filmy4wapin Review:जॉन, एक न्यूयॉर्क स्थित अंडरकवर एजेंट, और उसकी टीम को टीम के नेता, श्री के. जॉन, जो रहस्यमय तरीके से लापता हो गए हैं, को वापस लाने के लिए एक गुप्त मिशन सौंपा गया है।

Dhruva Natchathiram Full Movie In Hindi Filmy4wapin Review

LanguageTamil
GenreAction, Thriller
Duration2h 53min
CastVikram, Ritu Varma, Aishwarya Rajesh, R. Parthiban, Simran, Dhivyadharshini, Vinayakan, Arjun Das, Raadhika Sarathkumar, Vamsi Krishna, Sathish Krishnan, Munna, Salim Baig, Maya S. Krishnan, Preethi Nedumaran, Abhirami Venkatachalam
DirectorGautham Vasudev Menon
WriterGautham Vasudev Menon
CinematographyJomon T. John, Santhana Krishnan Ravichandran, Manoj Paramahamsa
MusicHarris Jayaraj
ProducerGautham Vasudev Menon, Venkat Somasundaram, Reshma Ghatala, P. Madhan
ProductionOndraga Entertainment, Kondaduvom Entertainment, Escape Artists Motion Pictures
CertificateU

Dhruva Natchathiram एक तमिल भाषा की जासूसी-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें विक्रम, ऐश्वर्या राजेश और रितु वर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जो गौतम मेनन द्वारा लिखित और निर्देशित है। जॉन, एक न्यूयॉर्क स्थित अंडरकवर एजेंट और उसकी टीम को वापस लाने के लिए एक गुप्त मिशन सौंपा गया है। टीम का लीडर रहस्यमय तरीके से लापता हो गया है.

Dhruva Natchathiram: Chapter One – Yuddha Kaandam (अनुवाद पोल स्टार: अध्याय एक – युद्ध) एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की जासूसी एक्शन फिल्म है, जो गौतम वासुदेव मेनन द्वारा निर्देशित और निर्मित है। इसमें विक्रम ने रितु वर्मा, आर. पार्थिबन, राधिका सरथकुमार, सिमरन और विनायकन जैसे कलाकारों का नेतृत्व किया है। फिल्म में संगीत हैरिस जयराज ने दिया है, जबकि छायांकन मनोज परमहंस, एस. आर. कथिर और विष्णु देव द्वारा किया गया है, संपादन एंथोनी द्वारा किया गया है।

फिल्म की शुरुआत 2013 में सूर्या के साथ की गई थी, लेकिन घोषणा के कई महीनों बाद, मेनन ने अभिनेता के साथ रचनात्मक मतभेदों का हवाला देते हुए इस परियोजना को रोक दिया। बाद में उन्होंने 2015 के मध्य में संभावित पुनरुद्धार की संभावना का संकेत दिया, और मुख्य भूमिका में विक्रम को अंतिम रूप देने से पहले, कास्ट करने के लिए कई अभिनेताओं से मुलाकात की। फिल्म का निर्माण 2017 में शुरू हुआ था और सात देशों में फिल्माया गया था, फरवरी 2023 में समाप्त होने से पहले, मेनन की वित्तीय बाधाओं और सीओवीआईडी ​​​​-19 महामारी के कारण वर्षों तक उत्पादन नरक में पड़ा रहा। शुरुआत में इसे एक ही फिल्म के रूप में शूट किया गया था, बाद में फिल्म को दो भागों में विभाजित कर दिया गया क्योंकि निर्माण के दौरान मूल फुटेज साढ़े चार घंटे से अधिक लंबा था। यह फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

Dhruva Natchathiram Full Movie In Hindi Filmy4wapin Review
Dhruva Natchathiram Full Movie In Hindi Filmy4wapin Review

हाई कोर्ट को देने होंगे 8 करोड़, तभी रिलीज होगी चियान विक्रम की फिल्म, जानिए पूरा मामला

गौतम मेनन (Gautham Menon) द्वारा निर्देशित मोस्ट अवेटेड तमिल फिल्म ‘ध्रुव नचतिराम’ (Dhruva Natchathiram) कल यानी 24 नवंबर रिलीज होने की घोषणा की गई है. फिल्म को U/A सेंसर कर दिया गया है. हालांकि, तमिलनाडु और कुछ अन्य स्थानों पर फिल्म की बुकिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है और फिल्म की रिलीज पर भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है. गौतम मेनोनारे के वित्तीय मुद्दे अभी तक सुलझ नहीं पाए हैं और यही वजह है कि फिल्म को रिलीज से पहले कई घंटों तक संघर्ष करना पड़ा.

कोर्ट को 8 करोड़ देने के बाद रिलीज होगी Dhruva Natchathiram
बताया जा रहा है कि गौतम मेनन को वित्तीय मुद्दों (financial issues) को सुलझाने के लिए मद्रास उच्च न्यायालय (Madras High Court) में 8 करोड़ रुपए का भुगतान करने के लिए कहा गया है. इस राशि का भुगतान करने के बाद ‘ध्रुव नाचथिरम’ (Dhruva Natchathiram Release date) आसानी से रिलीज हो जाएगी.

अभिनेता ने नहीं किया Dhruva Natchathiram को लेकर कोई पोस्ट
भले ही कुछ वितरण भागीदार फिल्म की रिलीज का जिम्मा गौतम मेनन को देने के लिए राशि का भुगतान करने के लिए आगे आए हैं, लेकिन उनके द्वारा की गई मांग ने निर्देशक को नाराज कर दिया है. ऐसे में गौतम मेनन की ‘ध्रुव नाचथिरम’ की रिलीज को लेकर अराजक स्थिति जारी है. हालांकि, निर्देशक अपनी फिल्म को अपनी तय तारीख पर रिलीज करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और फिल्म पहले ही विदेशों और अन्य स्थानों पर पहुंचा दी गई है. इस बीच, सबसे दुख की बात ये है कि ‘ध्रुव नाचथिरम’ अभिनेता चियान विक्रम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फिल्म के बारे में कोई पोस्टर या कंटेंट पोस्ट या रीपोस्ट नहीं किया है.

Leave a Comment